भारतीय छात्र की हत्या के सुराग मिले

शुक्रवार, 8 जनवरी 2010 (22:59 IST)
PTI
ऑस्ट्रेलिया की पुलिस और खुफिया अधिकारियों ने दावा किया है कि भारतीय छात्र नितिन गर्ग की हत्या के मामले में कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिन पर काम किया जा रहा है और वह उस आदमी से बात करना चाहते हैं, जो हत्या वाली रात को घटनास्थल के पास से एक टैक्सी में गुजरा था।

ऑस्ट्रेलिया की पुलिस को लाल रंग की एक फोर्ड फाल्कॉन कार की भी तलाश है, जिसके बारे में उसका मानना है कि न्यू साउथ वेल्स में रंजोधसिंह नामक भारतीय युवक की हत्या से इसका संबंध हो सकता है। पुलिस ने आम लोगों से इस कार को पहचानने में मदद करने की अपील की है।

डिटेक्टिव इंस्पेक्टर बर्नी एडवर्ड्स ने कहा कि नितिन हत्या मामले में पुलिस के पास कुछ सुराग हैं और याराविले में घटनास्थल पर एक सूचना शिविर स्थापित किया है।

यहाँ मीडिया में उनके हवाले से कहा गया है कि यहाँ और विदेश में मीडिया में इसे जिस तरह बताया जा रहा है, उससे अलग यह हत्या का सुलझा हुआ मामला है और इसे हम उसी तरह ले रहे हैं।

पुलिस उस शख्स से बातचीत करना चाहती है, जो शनिवार को रात्रि करीब 9.50 बजे हंगरी जैक्स रेस्तराँ के सामने से एक टैक्सी में गया था। रेस्तराँ के पास ही नितिन गर्ग की हत्या हुई थी। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें