एसआईटीजी का डि‍जि‍टल डि‍लीवरी हब

आज जब पूरा उद्योग जगत मंदी, नौकरि‍याँ और लागत कम करने की बात कर रहा है ऐसे में स्‍माइल इंटरेक्‍टि‍व टेक्‍नोलॉजी ग्रुप एक ऐसा संगठन है जो अपने वि‍कास की गति‍ बनाए हुए है।

स्‍माइल इंटरेक्‍टि‍व टेक्‍नोलॉजी ग्रुप ने अपना एक महत्‍वकांक्षी प्रोजेक्ट शुरू कि‍या है जो वैश्वि‍क ब्रांड की डि‍जि‍टल वि‍पणन, उत्‍पादन और वि‍तरण आवश्‍यकताएँ पूरी करेगा। कंपनी का लक्ष्‍य इस प्रोजेक्‍ट द्वारा अंतरराष्ट्रीय बाजार में पैर जमाना है।

भारत की सबसे बड़ी पूर्ण सेवा वाली डि‍जि‍टल एजेंसी क्‍वासार के भाग और डब्‍ल्‍यूपीपी कंपनी के रूप में यह हब देश के 50 श्रेष्ठ डि‍जि‍टल प्रो़फेशनल्स की एक टीम द्वारा स्‍थापि‍त कि‍या जाएगा। गौरतलब है कि‍ कंपनी ने अभी हाल ही में गुड़गाँव में स्‍टेट ऑफ द आर्ट डि‍जि‍टल इनक्‍यूबेशन सेंटर के लॉन्‍च की भी घोषणा की है।

वायर एंड प्‍लास्‍टि‍क प्रोडक्‍ट (डब्‍ल्‍यूपीपी) कंपनी क्‍वासार डि‍जि‍टल मीडि‍या, क्रि‍एटि‍व डेवलपमेंट, सर्च मार्केटिंग और ऑप्‍टि‍माइज़ेशन और मोबाइल मार्केटिंग में सेवाएँ प्रदान करती है।

स्‍माइल इंटरेक्‍टि‍व टेक्‍नोलॉजी ग्रुप डि‍जि‍टल सामग्री बनाने वाली मुख्‍य कंपनी है। इसका उद्देश्‍य डि‍जि‍टल जगत में महत्‍वपूर्ण व्‍यवसाय वि‍चार और व्‍यवसायी खोजना और बनाना है जि‍ससे लोगों की जीवनशैली और वि‍कसि‍त हो सके।

वेबदुनिया पर पढ़ें