रवींद्र जड़ेजा और सुरेश रैना ने माफी मांगी

मंगलवार, 9 जुलाई 2013 (17:42 IST)
रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना ने मौजूदा त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में मैदान पर बहस के लिए माफी मांग ली है। बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार, दोनों क्रिकेटरों ने टीम मैनेजर एमवी श्रीधर से बात की और मैदान पर अपने आचरण के लिए माफी मांगी

FILE
अधिकारी ने बताया, रैना और जडेजा ने टीम मैनेजर से बात करके अपने मैदानी बर्ताव के लिए बिना शर्त माफी मांग ली है। उन्होंने वादा किया कि भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं होगा। दोनों क्रिकेटरों को पता चल गया है कि उनका आचरण राष्ट्रीय टीम के सदस्यों जैसा नहीं था। बीसीसीआई के अंतरिम प्रमुख जगमोहन डालमिया ने सोमवार को कहा था कि बोर्ड ने मैनेजर से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है।

दोनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी और न ही उन्हें दंडित किया जाएगा, लेकिन चूंकि मामला विवादित हो गया है तो बोर्ड मामले का आधिकारिक दस्तावेज रखना चाहता है।

यह मामला उस समय हुआ जब रैना दो बार सुनील नारायण का कैच नहीं ले सके। 34वें ओवर की पांचवीं गेंद पर नारायण को आउट करने के बाद जडेजा रैना की तरफ दौड़े और कुछ कड़े शब्द कहे। इसके बाद रैना काफी नाराज हो गए और कप्तान विराट कोहली को बीच बचाव करना पड़ा।

वेबदुनिया पर पढ़ें