धर्मेन्द्र अपने निर्वाचन क्षेत्र को लेकर सक्रिय

मंगलवार, 6 मई 2008 (12:40 IST)
फिल्म अभिनेता और सांसद धर्मेन्द्र ने अपने निर्वाचन क्षेत्र बीकानेर में चिकोटी रेल ओवरब्रिज की बहुप्रतीक्षित माँग को लेकर रेल राज्यमंत्री नारणभाई जे. राठवा से भेंट की, जिन्होंने इस पर अपनी सहमति व्यक्त की है।

लोकसभा में बजट सत्र की समाप्ति के मौके पर सांसद धर्मेन्द्र ने रेल राज्यमंत्री से मुलाकात की और उन्हें इस संदर्भ में ज्ञापन सौंपकर इस परियोजना को यथाशीघ्र पूरा करने की माँग की।

रेल राज्यमंत्री ने रेलवे बोर्ड के अधिकारियों की एक संक्षिप्त बैठक बुलाई और बैठक के बाद उन्होंने सांसद धर्मेन्द्र को आश्वासन दिया कि पूरक बजट में चिकोटी ओवरब्रिज को स्वीकृति प्रदान की जाएगी। राज्य सरकार इस परियोजना का आधा खर्च उठाएगी, जिसके लिए उसने पहले ही हामी भर दी है।

धर्मेन्द्र ने बताया कि इस माँग के पूरा होने से बीकानेर के लोगों की बहुप्रतीक्षित इच्छा पूरी होगी तथा इस रेल फाटक पर लोगों को आवागमन की समस्या से निजात मिलेगी।

भाजपा सांसद ने बताया कि उनकी कोशिश रहती है कि क्षेत्र की हर समस्या पर ध्यान दिया जाए और समय रहते उसे अंजाम पर पहुँचाया जाए। उन्होंने कहा कि इस दिशा में उनके निर्वाचन क्षेत्र में स्थित कार्यालय से भी उन्हें प्रतिदिन की सूचना मिलती रहती है कि किस परियोजना को हाथ में लेने की आवश्यकता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें