महंगा पड़ा तस्वीर खिंचवाना, गंवानी पड़ी जान

गुरुवार, 22 मई 2014 (17:42 IST)
FILE
तिरुवनंतपुरम। सोशल नेटवर्किंग साइट पर डालने के लिए तस्वीर खींचने के प्रयास में एक ट्रेन की चपेट में आने से 16 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई।

एक अन्य मामले में एक युवक की मौत उस समय हो गई, जब वह छद्म रूप से फांसी लगाकर उसकी वीडियोग्राफी करने का प्रयास कर रहा था।

त्रिशूर के निकट चियाराम में रेल पटरियों पर खड़े होकर बुधवार को एडविन अपने दोस्तों के साथ तस्वीर खिंचवा रहा था। उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि वह इन तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर डालना चाहता था।

लेकिन जब तक वह पटरी से कूदकर दूर जाता, तब तक दुर्भाग्यवश वह पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया।

पुलिस ने बताया कि उसके दोस्तों के अलावा इस हादसे के समय घटनास्थल पर एडविन का भाई भी मौजूद था। गंभीर रूप से घायल एडविन को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

एक अन्य घटना में मंगलवार को 32 वर्षीय एक युवक छद्म रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का दृश्य वीडियो में कैद करने के चक्कर में मारा गया।

कायमकुलम के निकट येरूवा का रहने वाला अभिलाष अपने घर में छद्म रूप से फांसी लगाने का दृश्य अपने मोबाइल फोन में कैद रहा था। घटना के समय वह घर में अकेला था।

पुलिस को संदेह है कि अभिलाष का इरादा छद्म रूप से फांसी लगाने के दृश्य को कैमरे में कैद करना रहा होगा, लेकिन फंदे से निकलने से पहले उसका गला दब गया होगा।

पुलिस ने बताया कि दोनों मामले में मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें