क्या सलमान खान के स्टारडम से डर कर पीछे हटेंगे अक्षय कुमार?

यह जानते हुए भी कि हर वर्ष ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने 'सूर्यवंशी' को 2020 की ईद पर रिलीज करने की घोषणा कर दी। सोचा यह होगा कि पहले से ही ईद पर कब्जा जमा लेंगे तो सलमान खान अपनी कोई भी फिल्म को ईद पर लेकर नहीं आएंगे। 
 
वैसे सूर्यवंशी को 2019 के आखिरी सप्ताह में रिलीज करने का प्लान था, लेकिन फिल्म की शूटिंग में देरी के कारण यह फिल्म 2020 तक खिसक गई और ईद पर रिलीज करने का आइडिया आ गया। 
 
अक्षय की फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है इस खबर से सलमान खान के माथे पर एक भी शिकन नहीं आई। उन्होंने बड़ा धमाका कर दिया। संजय लीला भंसाली के साथ हाथ मिला कर 'इंशाल्लाह' घोषित कर दी और ईद 2020 पर फिल्म को रिलीज करने की बात भी कह डाली। 
 
सलमान ने यूं रिएक्ट किया मानो उन्हें अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' से टक्कर लेने में कोई फर्क नहीं पड़ता। अक्षय और रोहित को यह बात समझ में आ गई है कि उन्होंने कुछ बड़ा ही पंगा ले लिया है। 
 
सुनने में आया है कि अक्षय और रोहित कदम पीछे खींचने जा रहे हैं। वे अपनी फिल्म सूर्यवंशी को सलमान की इंशाल्लाह के सामने रिलीज नहीं करना चाहते हैं। जल्दी ही फिल्म की नई रिलीज डेट सुनने को मिल सकती है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी