ऐश्वर्या राय सीख रही हैं कराते

IFM
रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय एक बड़े बजट की तमिल फिल्म कर रही हैं। इस फिल्म का नाम पहले ‘रोबोट’ था, जिसे बदलकर अब ‘एंधीरन’ कर दिया गया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि ऐश्वर्या फिल्म के हीरो रजनीकांत से कराते का प्रशिक्षण लेती हैं।

अपने चरित्र में विश्वसनीयता लाना ऐश्वर्या की पुरानी आदत है। याद कीजिए ‘जोधा अकबर’। जिसके लिए ऐश्वर्या ने तलवारबाजी सीखी थी। दक्षिण के एक प्रमुख कराते मास्टर से ऐश्वर्या कराते की ट्रेनिंग ले रही हैं। रजनीकांत तो कराते मास्टर हैं, इसलिए उन्हें ट्रेनिंग की जरूरत नहीं है।

निर्देशक शंकर इस फिल्म को भव्य बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि यह भारतीय फिल्म इतिहास की शानदार फिल्मों में से एक होगी।

इस फिल्म की कहानी के बारे में बताया नहीं जा रहा है और फिल्म से जुड़े लोगों को भी फिल्म के बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया गया है। फिल्म के अंत में रजनीकांत अपने जैसे दिखने वाले 100 रोबोट्स से लड़ते नजर आएँगे।

गौरतलब है कि यह फिल्म शंकर पहले शाहरुख खान के साथ बनाने वाले थे, लेकिन दोनों के बीच मतभेद हो गए। बाद में शंकर ने रजनीकांत के साथ यह‍ फिल्म बनाने का फैसला लिया।

वेबदुनिया पर पढ़ें