अरशद वारसी: शुभ संदेश ला रहा यह वर्ष

PR

अरशद वारसी जो सर्किट की हास्य व सहायक भूमिका करके अचानक मशहूर हुए हैं, इनका जन्म 19 अप्रैल 1968 में हुआ। सूर्यकुंडली की गणना के अनुसार अरशद मेष लग्न और धनु राशि में जन्मे हैं। लग्न में स्वराशि का मंगल है जो साहस देता है व रिस्क लेने की प्रवृत्ति भी देता है।

शुक्र मीन में बुध-शनि के साथ है जो अभिनय, लेखन आदि में प्रगति का प्रतीक है। धनु राशि होने से स्वाभिमान, नम्रता और समझदारी इनके स्वभाव के अंग है। शुक्र, शनि व बुध पर गुरु की दृष्टी भाग्य को बल दे रही है।

वर्तमान में अरशद राहू की महादशा से गुजर रहे है। 2010 तक राहु में चन्द्र-मंगल का अंतर चलेगा। फिर गुरु की महादशा चलेगी। राहु व गुरु दोनों ही अच्छी स्थिति में है अतः यह समय शुभ रहेगा। अगस्त, जनवरी, फरवरी और मार्च महीने सावधानी रखने वाले हैं।

विशेषकर स्वास्थ्य, वाहन व वाणी का ख्याल रखें, अतिविश्वास से बचे। धन हानि भी संभव है, अत: ध्यान रखें। शेष सभी महीने शुभ होंगे। अच्छी फिल्में हाथ आ सकती हैं, धन लाभ भी होगा, नए संपर्कों से लाभ होगा। परिवार में खुशी रहेगी। लंबी यात्रा के भी योग बन सकते है।

मित्र-संबंधियों से संबंध अच्छे रहेंगे। आपके कार्य की तारीफ होगी, व्यवहार कुशलता से काम बनेंगे। कार्य की अनुकूलता के लिए गुरु की सेवा करें, गरीब छात्रों को पढा़ई में सहायता करें और पीली मिठाई का दान करें।

वेबदुनिया पर पढ़ें