सोनी की स्मार्ट वॉच-2, कीमत 14990 रुपए

PR

सोनी ने अपनी स्मार्ट वॉच की सफलता के बाद स्मार्ट वॉच-2 लांच की है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 14990 रुपए रहेगी। यह अक्टूबर से भारत में उपलब्ध रहेगी। सोनी ने इसकी घोषणा जून में की थी। कंपनी ने कहा था कि दुनिया में इसे सितंबर में पेश कर दिया जाएगा।

अगले पन्ने पर, क्या है खास फीचर्स सोनी की इस घड़ी में...


PR

इस घड़ी की 220x176 पिक्सल रिज्योल्यूशन के सात 1.6 इंच की बड़ी स्क्रीन है, जबकि पहले स्मार्ट वॉच की स्क्रीन 1.3 इंच की थी। सोनी की इस घड़ी की दूसरी स्क्रीन आपके एंड्राइड स्मार्ट फोन पर रहेगी। इस घड़ी से आप सूचना प्राप्त कर सकेंगे और इसके फीचर्स भी कंट्रोल कर सकेंगे।

अगले पन्ने पर, क्या खास है सोनी की इस स्मार्ट वॉच में...


PR

इस स्मार्ट वॉच-2 में मैसेज, कॉल्स, ई-मेल और फेसबुक के नोटिफिकेशन आ सकेंगे। इसके अलावा इस घड़ी से डिजीटल मीडिया प्लेयर और वॉकमैन भी रिमोट किया जा सकता है। इस स्मार्ट वॉच में बहुत सारे प्री इंस्टाल एप्स हैं। इसके अलावा इसमें एप्स को लोड करने का आप्शन भी है।

अगले पन्ने पर, स्मार्ट वॉच की खास चीजें, जो आपको आएगी पसंद...


इस घड़ी में एक कैमरा है जिसे रिमोट एप्स से कंट्रोल कर फोटो लिए जा सकते हैं। अगर आप बाइक चला रहे हैं तो मैपिंग एप का उपयोग कर अपना रास्ता भी तलाश सकते हैं। सोनी की यह स्मार्ट वॉच-2 एनएफसी कनेक्टिविटी के साथ आती है और इस स्टैंडर्ड माइक्रो यूएसबी केबल के द्वारा चार्ज भी किया जा सकता है। (Photo courtesy : sonymobile.com)

वेबदुनिया पर पढ़ें