माइक्रोमैक्स कैनवास 4 सिर्फ 5 हजार में...

PR

भारतीय मोबाइल ‍निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स के बहुप्रतीक्षित फोन माइक्रोमैक्स 4 की प्री बुकिंग कंपनी द्वारा शुरू कर दी गई है। हालांकि कंपनी ने अभी फोन के फीचर्स और कीमत का खुलासा नहीं किया है। माइक्रोमैक्स वेबसाइट के अनुसार इसका खुलासा 8 जुलाई को किया जाएगा।

आगे पढ़ें, फोन मिलेगा सिर्फ 5 हजार में...


PR

माइक्रोमैक्स ने कैनवास 4 का वीडियो यू-ट्‍यूब पर लांच किया है। इस वीडियो के मुताबिक फोन में 13 मैगापिक्सल का कैमरा रहेगा। एड में दिखाए जा रहे स्लोगन से माना जा रहा है कि इसकी बैटरी लाइफ लांग हो सकती है। कैनवास 4 में 8 कोर प्रोसेसर हो सकता है। माइक्रोमैक्स ने कहा है कि जो 10 ग्राहक 6 जुलाई से पहले कैनवास 4 की प्री बुकिंग करेंगे़ उन्हें यह मोबाइल 5000 में दिया ‍जाएगा। उन्हें इसके लांच इवेंट में भी बुलाया जाएगा।

आगे पढ़ें, नहीं खरीदना तो मिलेंगे पैसे वापस...


PR

बाकी राशि का भुगतान उन्हें किस्तों में करना होगा। बुकिंग के समय 5 हजार रुपए देना होंगे। माइक्रोमैक्स ने कहा कि अगर कोई प्री बुकिंग के बाद कैनवास 4 नहीं खरीदना चाहता है तो वह माइक्रोमैक्स ई-स्टोर से रुपए वापस भी ले सकता है, लेकिन इस राशि पर उन्हें कोई ब्याज नहीं दिया जाएगा। माइक्रोमैक्स ने जनवरी में कहा था कि वह इस वर्ष कुल 30 स्मार्ट फोन लांच ‍करेगी। उसने कैनवास एचडी, कैनवास थ्रीडी, कैनवास म्यूजिक, बोल्ड ए35 और कैनवास विविआ जैसे स्मार्ट फोन लांच किए।
(Photo courtesy: Micromax.com)

वेबदुनिया पर पढ़ें