जब भारती ने उठा लिया रणबीर कपूर को

PR


रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘बर्फी’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं और विभिन्न चैनलों पर प्रसारित होने वाले शो के दौरान उन्हें देखा जा रहा है। ये दोनों स्टार्स डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी पहुंचे, जिसमें करण जौहर, माधुरी दीक्षित और रैमो डिसूजा जज हैं।

इस शो में आश्चर्यजनक तरीके से भारती अब तक बनी हुई हैं और लोगों का अपनी कॉमेडी से जमकर मनोरंजन कर रही हैं। भारी भरकम भारती अक्सर शो में आए मेहमानों को उठाती हैं या खुद को उठाने को कहती हैं।

PR


पिछले दिनों रणबीर कपूर कॉमेडी सर्कस में पहुंचे थे तो भारती ने उनके गाल पर इतना जोर से किस किया कि बेचारे रणबीर का दम ही निकल गया। उन्होंने संभलते हुए कहा कि ये किसी जोरदार मुक्के से कम नहीं था।

झलक दिखला जा में जब रणबीर पहुंचे तो भारती उनके साथ डांस करने का मोह नहीं छोड़ पाईं। भारती ने न केवल रणबीर के साथ डांस किया बल्कि उन्हें उठा भी लिया। यह नजारा देख सभी अपनी हंसी पर काबू नहीं रख सके।

अगले पृष्ठ पर देखिए रणबीर के साथ माधुरी


PR


माधुरी दीक्षित ने रणबीर के पिता ऋषि कपूर के साथ कुछ फिल्में की हैं। माधुरी दीक्षित जब अपने करियर के शिखर पर थीं तब रणबीर की उम्र बहुत कम थी। उन्होंने माधुरी की कई फिल्में देखी हैं। माधुरी के अभिनय और डांस के रणबीर प्रशंसक हैं। रणबीर ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए माधुरी के साथ डांस किया।

अगले पृष्ठ पर करीना के साथ भारती


PR


PR


झलक दिखला जा के रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में करीना कपूर ने हिस्सा लिया। वे अपनी फिल्म ‘हीरोइन’ के प्रमोशन के लिए आईं। करीना ने भी माधुरी के साथ डांस किया और भारती ने भी अपनी आदत अनुसार करीना को खूब हंसाया।

PR

वेबदुनिया पर पढ़ें