Box Office : कैसा रहा रुस्तम का चौथा दिन

अक्षय कुमार की रुस्तम बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और छुट्टी का भरपूर लाभ इस फिल्म को मिल रहा है। 'मोहेंजो दारो' के कमजोर रहने से भी 'रुस्तम' को फायदा मिला है क्योंकि लोगों को जैसे ही पता चला कि 'मोहेंजो दारो' के मुकाबले 'रुस्तम' बेहतर है और उन्होंने रुस्तम देखने का मन बना लिया। 
सिंगल स्क्रीन के साथ-साथ मल्टीप्लेक्स में भी फिल्म का प्रदर्शन बेहतर है। मोहेंजो दारों की तुलना में रुस्तम को कम स्क्रीन मिले हैं इसके बावजूद फिल्म के कलेक्शन ज्यादा है। 

बॉलीवु ड की ताजा खबरों के लिए क्लिक करें 
 
फिल्म ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की थी। दूसरे दिन कलेक्शन बढ़कर 16.43 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। तीसरे दिन रविवार को कलेक्शन में फिर इजाफा हुआ और फिल्म ने 19.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे दिन स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिर फिल्म को लाभ मिला। ‍‍फिल्म ने चौथे दिन 17.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चार दिनों यह फिल्म 68.23 करोड़ का व्यवसाय कर चुकी है। 

 
फिल्म को सिर्फ अस्सी करोड़ का कलेक्शन करना है और इसके बाद यह वितरकों के लिए मुनाफे का सौदा साबित हो जाएगी। यानी कि वितरकों को मुनाफा सप्ताह पूरा होने के पहले ही मिलना शुरू हो जाएगा। फिल्म का सौ करोड़ क्लब में शामिल होना निश्चित है।  

विदेश में फिल्म ने 23.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। एअरलिफ्ट और हाउसफुल 3 के बाद अक्षय कुमार की इस वर्ष यह तीसरी फिल्म है जो कामयाब रही है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें