आ गई इमरान हाशमी को डराने वाली डायन

बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों में हमेशा से नायिकाओं की मासूमियत बली चढ़ती रही है। एक तरफ जहां उन्हें डराने का औज़ार बनाया जाता रहा है, वहीं डरने का ज़रिया भी वही बनती रही है लेकिन एकता की फिल्म ‘एक थी डायन’ में पासा पलट चुका है।

PR

इस बार डराने वाली डायनें हैं तीन और डरने वाले हैं अकेले इमरान हाशमी हैं। हालांकि यह बात गौरतलब है कि ‘एक थी डायन’ में कोंकणा सेन शर्मा, कल्कि कोएचलिन और हुमा कुरैशी इन तीन डायनों से घिरे इमरान के लिए कौन-सी डायन ज़्यादा खतरनाक साबित होगी या यूं कह लीजिए कि कौन-सी डायन इमरान को डराने में कामयाब होगी।

कनन अय्यर निर्देशित सुपर नेचुरल पॉवर्स पर आधारित फिल्म ‘एक थी डायन’ का निर्माण एकता कपूर तथा विशाल भारद्वाज ने किया है। फिल्म में जादूगर का किरदार निभा रहे इमरान हाशमी के लिए यह पहला मौका है जब उन्हें फिल्म ‘एक थी डायन’ के ज़रिए रियल लाइफ में चल रही डायनों की गतिविधियों को जानने का मौका मिला है।

वैसे यह वाकई दिलचस्प होगा कि अपने सीरियल किसर इमेज से नायिकाओं को अपना शिकार बनाने वाले इमरान खुद इन तीन डायनों का शिकार बनेंगे। अब वे किसका शिकार बनते हैं, इसका पता तो 19 अप्रैल को चलेगा, जब फिल्म 'एक थी डायन' रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें