इमरान हाशमी ने किस देने से किया इनकार

PR
इमरान हाशमी की अब तक प्रदर्शित फिल्मों को देख लगता है कि उन्हें किसिंग और बोल्ड सीन पर कोई एतराज नहीं है। लगभग हर फिल्म में उन पर नायिकाओं के साथ चुम्बन दृश्य फिल्माए गए हैं। हालाँकि शादी के बाद इमरान ने कहा था कि वे अब किसिंग सीन देना पसंद नहीं करेंगे क्योंकि वे अपनी छवि बदलना चाहते हैं। लेकिन निर्माता-निर्देशक की माँग पर उन्हें इस तरह के दृश्यों पर कोई समस्या भी नहीं है।

इमरान और सोहा अली ‘तुम मिले’ नामक फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं ‘जन्नत’ वाले कुणाल देशमुख। यह फिल्म मुंबई में 26 जुलाई को हुई मूसलधार बारिश पर आधारित है।

इस फिल्म से जुड़े लोगों के मुताबिक फिल्म की नायिका को पहले से ही बता दिया गया था कि इमरान और उन पर एक किसिंग सीन फिल्माया जाएगा। सोहा ने उस समय तो हामी भर दी, लेकिन जिस दिन यह सीन फिल्माने की बारी आई सोहा ने स्पष्ट शब्दों में इस सीन को करने से इनकार कर दिया।

निर्देशक कुणाल देशमुख भी हार नहीं मानने वाले थे। उन्होंने सोहा से लंबी बातचीत की। दृश्य के महत्व के बारे में बताया, तब जाकर सोहा राजी हुईं। लेकिन जब यह बात इमरान के कानों तक पहुँची तो उनका ईगो आड़े आ गया। इमरान को मालूम हुआ कि पहले सोहा ने उनके साथ किसिंग सीन करने से इनकार कर दिया था तो अब उनकी बारी थी। उन्होंने ऐलान कर दिया कि अब वे इस सीन के लिए राजी नहीं हैं। उस दिन वो सीन शूट नहीं हो सका, लेकिन यूनिट के लोगों का सोचना है कि कुछ दिनों बाद इमरान मान जाएँगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें