सलमान ने पिता सलीम को दिया बर्थडे गिफ्ट

PR
सलमान खान के पिता सलीम खान का आज (24 नवंबर) जन्मदिन है और तोहफे के रूप में सलमान ने अपना ब्लॉग आज लांच किया है, जिसमें वे अपनी आने वाली फिल्म ‘वीर’ के बारे में प्रशंसकों को बताएँगे।

निर्माता विजय गलानी और इरोज़ एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘वीर’ की कहानी खुद सलमान ने लिखी है और यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है, जिसके बारे में सलमान कई बार बता चुके हैं।

निर्माता विजय गलानी इस बारे में कहते हैं ‘वीर’ सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। जब हमने उन्हें कहा कि वे शूटिंग के दौरान हुए अनुभवों को ब्लॉग के जरिये लोगों के साथ बाँटे तो सलमान को यह सुझाव अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि वे अपने डैड के जन्मदिन से यह काम शुरू करेंगे और यह उनके डैड के लिए तोहफा होगा।‘

विजय अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं ‘सलीम साहब उन चुनिंदा लोगों में से हैं, जिन्होंने फिल्म के रशेज देखे हैं और उन्हें फिल्म अच्छी लगी। यह फिल्म पिता-पुत्र के रिश्ते पर आधारित है, इसलिए सलमान ने ब्लॉग उनके जन्मदिन पर लांच करने की बात कही। ब्लॉग में सलमान बताएँगे कि कैसे ‘वीर’ शुरू हुई? क्या मुसीबतें आईं? क्या अनुभव रहे?’

‘वीर’ एक पीरियड फिल्म है और बड़े पैमाने पर रिसर्च कर बनाई गई है। इस फिल्म की शूटिंग 150 दिनों तक चली।

निर्माता गलानी कहते हैं ‘ब्लॉग खुद सलमान लिखेंगे। हम चाहते हैं कि वे रोजाना अपडेट करें, लेकिन संभव नहीं हुआ तो कम से कम वे सप्ताह में दो बार इसे जरूर अपडेट करेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें