नोकि‍या सी5 - 03 जल्‍द ही भारत में

ND
भले ही दुनि‍या के मोबाइल बाजार की नि‍गाहें एंड्रॉइड मोबाइल फोन पर हों लेकि‍न आज भी लोग नोकि‍या हैंडसेट की क्‍वालि‍टी और टि‍काऊपन पर फि‍दा हैं, और बेसब्री से नोकि‍या की अगली पेशकश का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

हैंडसेट के बाजार की इस गलाकाट प्रति‍योगि‍ता के बावजूद इस बार नोकि‍या अपने यूजर्स के लि‍ए एक ऐसा मोबाइल हैंडसेट लॉन्‍च करने वाली है जो कम कीमत में ज्‍यादा सुवि‍धाएँ देगा। जल्‍द ही कंपनी अपने नए फोन नोकि‍या सी5 - 03 की घोषणा करने वाली है।

नोकि‍या सी5 - 03 हार्डवेयर कॉन्‍फि‍गरेशन
नोकि‍या सी5 - 03 में 3.2 इंच का टचस्‍क्रीन डि‍सप्‍ले है जि‍सका रि‍जॉल्‍यूशन 360 x 640 पि‍क्‍सेल है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि‍ यदि‍ आपको नोकि‍या 5800, एन97 या नाकि‍या एक्‍स6 पसंद आया है तो नोकि‍या सी5 - 03 भी आपको जरूर पसंद आएगा। यह हैंडसेट ग्रेफाइट ब्‍लैक, पैट्रोल ब्‍लू और एल्‍युमि‍नि‍यम ग्रे रंगों में उपलब्‍ध होगा।

नोकि‍या सी5 - 03 वजन में सि‍र्फ 93 ग्राम का है और इसके 5 मेगापि‍क्‍सेल कैमरे में जि‍यो टेगिंग की सुवि‍धा है। स्‍टीरि‍यों स्‍पीकर्स के साथ 3.5 एमएम जैक भी है। कनेक्‍टि‍वि‍टी के मामले में नोकि‍या सी5 - 03 बेहतरीन होगा। इसमें वाईफाई, थ्रीजी और ब्‍लूटूथ, जीपीआरएस, ईडीजीई और यूएसबी सपोर्ट भी है। यह मोबाइल आपके लि‍ए यात्रा पर रहते हुए भी बहुत काम का होगा। क्‍योंकि‍ इसमें है लगभग 35 घंटे का म्‍यूजि‍क प्‍लेबैक सपोर्ट।

नोकि‍या सी5 - 03 सिंबि‍आन एस60वी5 ऑपरेटिंग सि‍स्‍टम पर काम करता है और ये जावा एप्‍लि‍केशंस को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत होगी 10500 रु.।

वेबदुनिया पर पढ़ें