अपने काम के बल पर चुनाव लड़ने आई हूं - नगमा

रविवार, 16 मार्च 2014 (23:50 IST)
FILE
मेरठ। मेरठ से कांग्रेस उम्मीदवार और सिने अभिनेत्री नगमा ने कहा कि मैं केवल सेलीब्रिटी के बल पर चुनाव लड़ने नही आई हूं बल्कि अपने काम के बल पर चुनाव लड़ने आई हूं।

यहां संवाददाताओं से बातचीत में नगमा ने कहा कि मैं पिछले दस साल से पार्टी के लिए काम कर रही हूं। उन्होंने कहा कि जिस तरह हम फिल्मों में काम करते हैं उसी तरह हम राजनीति मैं भी काम करके दिखलाएंगे।

नगमा ने कहा कि जो इंसान काम करता है जिसके काम की प्रशंसा होती उसे लोग खुद चुनकर लाते हैं। उन्होंने कहा कि जयललिता, करुणानिधि, राजबब्बर, शत्रुघन सिन्हा, सुनील दत्त और जयाप्रदा सहित कुछ अन्य ऐसे सिने कलाकार हैं, जिन्होंने काम के बल पर अपना राजनीतिक जीवन पाया है।

कार्यक्रम में कुछ कांग्रेस नेताओं की अनुपस्थिति के सवाल पर नगमा ने कहा कि हमें पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है अब हमारा काम है लोंगो को जोड़ कर चलना। हमारा लक्ष्य एक ही है लोंगो के लिए काम करना। अब जो इसके लिए तैयार होगा, वह हमारे साथ होगा जो नही होगा वह मर्जी उसकी होगी।

इससे पहले मेरठ से कांग्रेस का उम्मीदवार उम्मीदवार घोषित होने के बाद पहली बार शनिवार को मेरठ आई सिने अभिनेत्री नगमा का जादू यहां मेरठ संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर खूब चला।

अपने स्वागत में उमड़ी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ से खुश नगमा ने कहा कि यह मत समझों की कोई बाहर से आया है आपका प्रत्याशी। बल्कि यह समझों कि हिन्दुस्तान का ही एक वाशिंदा आप में से एक आप के बीच में आया है। मैं आपकी बहन हूं, आपकी बेटी हूं। आपकी दोस्त हूं। और आप में से ही एक हूं।

पड़ोसी मुजफ्फरनगर में हाल ही में हुए दंगों का जिक्र करते हुए नगमा ने कहा कि दंगे जहां कहीं भी होते हैं वहां किसी मजहब का खून नही बहता है बल्कि इंसानियत का खून बहता है। उन्होने कहा कि दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की पीडिता की मृत्यु के बाद जो सुरक्षा महिलाओं को मिली है वह सिर्फ कांग्रेस पार्टी लेकर आई है।

नगमा ने कहा कि मनरेगा, फूड सिक्योरिटी बिल, सूचना का अधिकार, कानून बदलाव सब कांग्रेस पार्टी लेकर ही आई है। कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन वर्मा ने इस मौके पर कहा कि 19 मार्च को नगमा का मेरठ में रोड शो होगा। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें