सलमान की ‘बॉडीगार्ड’ पर निगाह

पिछले वर्ष ईद पर दबंग रिलीज हुई थी और फिल्म ने कामयाबी का नया इतिहास रच दिया। उसी वक्त सलमान से जुड़े लोगों ने फैसला कर लिया कि अगली ईद पर भी सल्लू की कोई फिल्म रिलीज होनी चाहिए।

WD
इसी बीच दक्षिण भारत की ‘बॉडीगार्ड’ का हिंदी रिमेक बनाने की बात चली और सलमान ने अपने जीजा अतुल अग्निहोत्री को निर्माता बना दिया। बॉडीगार्ड की शूटिंग जोरों से चल रही है और इस वर्ष ईद के अवसर पर 31 अगस्त को फिल्म रिलीज की जाएगी।

दबंग और बॉडीगार्ड के बीच सलमान की ‘रेडी’ रिलीज हुई है और इस समय बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म भीड़ खींच रही है। रेडी 3 जून को रिलीज हुई। उस वक्त ना तो कोई त्योहार था और न ही कोई राष्ट्रीय अवकाश। इसके बावजूद केवल सलमान के बल पर दर्शक फिल्म देखने के लिए टूट पड़े और फिल्म ने गजब की ओपनिंग ली।

लगभग दो महीने बाद सलमान की बॉडीगार्ड रिलीज होने जा रही है और इसके प्रमोशन की तैयारियाँ की जा रही हैं। बॉलीवुड के उत्साही लोग अभी से ये सोचने लगे हैं कि इस फिल्म की ओपनिंग कैसी रहेगी? वर्तमान में सलमान की जो लोकप्रियता है उसे देख लगता है कि ईद के मौके पर यह फिल्म सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर सकती है।

सिद्दकी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के अलावा करीना कपूर, महेश मांजरेकर और राज बब्बर प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं। रोमांस और एक्शन के तड़के के साथ इस फिल्म में वे सारे मसाले मौजूद हैं जो सलमान के प्रशंसकों को अच्‍छे लगते हैं। बॉडीगार्ड बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है इस‍के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें