मोहम्मद अजहरुद्दीन : ‍जीत तय है

भारतीय खिलाड़ी एवं वर्तमान में सवाई-माधोपुर से उम्मीदवार अजहर का जन्म हैदराबाद में बुध की महादशा में हुआ जिसका भोग्यकाल 15 वर्ष 1 माह 4 दिन रहा।

FILE


अजहर की कुंडली पर नजर डालें तो सूर्य ने देश-विदेश में ख्याति दिलाई। चन्द्र ने आर्थिक एवं भौतिक सुख दिया। मंगल ने भी भाग्योदय दिया एवं आर्थिक सुख प्रदान किया। मंगल के कारण जीवन में परेशानी भी बहुत आई। अपने प्रशंसकों का विरोध भी देखने को आया।


बुध ने अजहर को बहुत उच्च स्थान पर पहुंचाया एवं वर्तमान में बुध के प्रभाव से लोकसभा में विजय प्राप्त करेंगे। कुंडली में गुरु की स्थिति भी सम्मान के स्थान पर पहुंचाती है। वर्तमान में गुरु की आराधना करना चाहिए।

FILE


कुंडली में शुक्र की स्थिति संपूर्ण सुख प्रदान करती है, परंतु वर्तमान में अपने वालों से दूरी बना सकती है एवं अपने वालों से चुनाव में सहयोग कम हो सकता है। शनि विपक्ष पर विजय दिलाने वाले स्थान पर विराजमान है।

राहु एवं केतु सामान्य फल दे रहे हैं। वर्तमान में चन्द्र की महादशा में 12/ 2/ 2014 से गुरु की अंतरदशा चल रही है अत: राजनीति की नजर से अजहरुद्दीन की कुंडली देखी जाए तो विजय प्राप्त होने के पूर्ण योग बनते हैं

वेबदुनिया पर पढ़ें