क्वारेंटीन में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर साझा की बिना प्रेस की टीशर्ट पहने वाली तस्वीर

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

बुधवार, 18 नवंबर 2020 (00:42 IST)
सिडनी। भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्वारेंटीन (Quarantine) में। मंगलवार को जब टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने लाल और गुलाबी गेंद से प्रेक्टिस करके जमकर पसीना बहाया, तब विराट वहां मौजूद नहीं थे बल्कि होटल के कमरे से सोशल मीडिया (Social Media) में अभ्यास के वीडियो साझा कर रहे थे।
 
होटल के कमरे से विराट ने मंगलवार को एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'क्वारंटीन डायरिज, बिना प्रेस की हुई टी-शर्ट, आरामदायक सोफा और एक देखने के लिए एक अच्छी वेब सीरीज।' तस्वीर में विराट लेपटॉप के सामने बैठे दिखाई दे रहे हैं।
 
भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी 10 नवम्बर को संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के 13वें संस्करण के बाद सीधे सिडनी पहुंचे हैं। आईपीएल में खेले यह खिलाड़ी सफेद गेंद से करीब 2 महीने तक धीमी पिचों पर खेलते रहे जबकि ऑस्ट्रेलिया दौरे में उनका सामना तेज और उछाल वाली पिचों से होगा।
 
टीम इंडिया के कार्यवाहक उप कप्तान केएल राहुल ने आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाकर ऑरेंज कैप पहनी थी। उनका फॉर्म इस वक्त शबाब पर है। प्रेक्टिस सेशन में राहुल ने टेनिस बॉल से पुल शॉट्‍स खेलने का अभ्यास किया।
 
टीम के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह गुलाबी कूकाबूरा गेंद के साथ गेंदबाजी करते हुए दिखाई रहे हैं। शमी भारत की तीनों प्रारूपों की टीम का हिस्सा हैं और भारत को उनके कौशल की सबसे अधिक जरूरत चार टेस्ट की श्रृंखला के दौरान पड़ेगी जिसकी शुरुआत एडीलेड में 17 दिसंबर को दिन-रात्रि टेस्ट के साथ होगी। 
 
शमी ने ट्वीट किया, अपने देश के लिए खेलने से बेहतर कोई अहसास नहीं है। टीम इंडिया के नेट पर गेंदबाजी करने का लंबा इंतजार आज खत्म हो गया। ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर उत्सुक हूं। (भाषा इनपुट के साथ)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी