बर्मिंघम ने कहा कि भारत पहले से ही ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे तेजी से बढ़ता पर्यटन बाजार है। इसका आकार लगभग 1.7 अरब ऑस्ट्रेलियाई डॉलर प्रतिवर्ष है और नए विज्ञापन अभियान का उपयोग महिलाओं और पुरुषों के टूर्नामेंट की विपणन गतिविधियों के लिए किया जाएगा। इससे भारत में ऑस्ट्रेलिया के पर्यटन अपील को बढ़ाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि विश्व कप भारतीय प्रशंसकों के लिए ऑस्ट्रेलिया आकर अपनी टीम का हौसला अफजाई करने का मौका होगा, जहां वे देश के विभिन्न शहरों और स्टेडियमों का दौरा कर सकेंगे। इस दौरान उन्हें यहां के पर्यटन स्थलों का दौरा करने का भी मौका मिलेगा।