अमित शाह बोले, सुनामी में बदलेगी मोदी लहर...

शनिवार, 19 अप्रैल 2014 (18:21 IST)
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव और उत्तर प्रदेश चुनाव अभियान के प्रमुख अमित शाह ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा ‍िकया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल के वाराणसी में नामांकन दाखिल करते ही मोदी लहर सुनामी में बदल जाएगी।
FILE

अरविंद केजरीवाल के भाजपा पर आरोपों का जवाब देते हुए शाह ने कहा कि उनके आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं। भाजपा उनके सभी आरोपों को खारिज करती है।

साथ ही शाह ने वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के राइफल मुद्दे पर कहा कि राय एक-47 राइफल की ट्रेडिंग में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक शुचिता की बात करने वाली कांग्रेस को क्‍या वाराणसी से एक भी साफ सुथरा कांग्रेसी कैंडिडेट नहीं मिला कि उन्‍हें अजय राय को मैदान में लाना पड़ा।

शाह ने मांग की है कि कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को इस बारे में अपनी स्थिति साफ करनी चाहिए। आज लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण में भाजपा को अपार जनसमर्थन मिला है।

उन्होंने कहा कि दोनों चरणों के चुनाव में भाजपा 21 में से 18 सीटें जीत रही है। शाह ने कहा कि पिछले 10 साल से देश ठगा सा महसूस कर रहा है। भ्रष्‍टाचार, महंगाई, आंतरिक सुरक्षा, महिलाओं की सुरक्षा पर जवाब देने के बजाए कांग्रेस के शीर्ष नेता निजी आरोपों पर ध्‍यान दे रहे हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें