अभिनेत्री ने किया भूत के साथ दो बार सेक्स..!

सोमवार, 30 जून 2014 (12:14 IST)
PR
नताशा ब्लैसिक एक अभिनेत्री हैं और उनका दावा है कि 'भूतों के साथ सेक्स' वास्तव में 'बहुत ही आनंददायक' होता है। उनका यह दावा उनके अनुभव के आधार पर है और वे कहती हैं कि उन्होंने एक भूत के साथ दो बार सेक्स किया है। उल्लेखनीय है कि यूक्रेन में पैदा हुई यह अभिनेत्री ब्रिटेन में रहती हैं।

उन्होंने यह दावा हाल ही में एक ब्रिटिश टीवी शो 'दिस मॉर्निंग' पर किया। इसी शो में उनका दावा था कि भूत के साथ उनका सेक्स वास्तव में बहुत अधिक मजेदार था। वे कहती हैं कि उन्हें पहला अनुभव तक हुआ जब वे एक कमरे में अकेली थीं। लंदन से प्रकाशित होने वाले द मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार भूत से पहली बार उनके साक्षात्कार का वर्णन कुछ इस तरह से है।

अगले पेज पर पढ़िए... भूत के साथ पहली बार सेक्स का अनुभव....


वे कहती हैं कि मैं बिस्तर में लेटी हुई थी और मैंने अनुभव किया कि कोई चीज कमरे के अंदर आई लेकिन मैं कुछ भी देख नहीं सकी। मैंने अनुभव किया कि कोई मुझे छू रहा था और हाथों को मेरी इच्छा के विरुद्ध पीछे की ओर धकेल रहा था। और मैंने एक शरीर का बोझ अपने ऊपर महसूस किया।

मैं देख नहीं सकती थी लेकिन मैं दबाव को, ऊर्जा को और जिस गर्मजोशी के साथ मुझे विभिन्न दिशाओं में धकेला जा रहा था, महसूस कर रही थी। वे आगे कहती हैं कि मुझे मजा आया। ब्लैसिक का कहना है कि तब भूत चला गया, लेकिन वह एक माह बाद फिर लौटा। इस बार का उनका विवरण द न्यूयॉर्क डेली न्यूज में प्रकाशित हुआ था।

ब्लैसिक शादीशुदा हैं लेकिन उनका कहना है कि मुझे भूत की सेक्स हरकतों से जो आनंद आया वह परम्परागत संभोग से बहुत अधिक और अलग था। वे कहती हैं कि यह बहुत मजेदार था। मैं सोचती हूं कि जब मैं बच्ची थी तब से हमेशा ही यह जानना चाहती थी कि क्या इस दुनिया से भी कुछ अलग है। मैं हमेशा ही यह प्रश्न पूछती थी और मैं सोचती हूं कि इससे मुझे यह सोचने में मदद मिली कि कुछ ऐसा भी है जोकि हमें अपनी आंखों से दिखाई नहीं देता है।

क्या वाकई ऐसा होता है... पढ़ें अगले पेज कुछ और अनुभव पर...


डिजिटलस्पाई डॉट कॉम के अनुसार, इसने मुझे आराम दिया, सहारा दिया और प्यार दिया और इसने मेरे उन सवालों के जवाब भी दिए कि दुनिया में कुछ अलग भी है। इस संबंध में उल्लेखनीय बात यह है कि भूत के साथ सेक्स के सद्‍गुणों का बखान करने वाली ब्लैसिक अकेली नहीं हैं। सितम्बर में केशा ने रियान सीक्रेस्ट को बताया था कि एक पुरुष भूत के साथ गहरी कामोत्तेजना से भरी रतिक्रिया ने उन्हें उनका नया गीत 'सुपरनेचुरल' लिखने को प्रेरित किया। उन्होंने सीक्रेस्ट से कहा कि यह सुपरनेचुरल (अतिप्राकृतिक, अलौकिक) की शक्ति को अनुभव करना है लेकिन यह सेक्सी तरीका है।

वे कहती हैं कि अतिप्राकृतिक शक्तियों के साथ मेरे दो अनुभव हैं। मैं उसका नाम नहीं जानती हूं। वह एक भूत था और इस बात को लेकर मैं सुनिश्चित हूं। लेकिन ब्लैसिक के उत्तेजित होने संबंधी दावे अपसामान्य विषयों के जानकारों की नजरों में संदेह पैदा करते हैं।

एक भूत शोधकर्ता और हफपोस्ट पर ब्लॉग लिखने वाली एलेक्जेंड्रा हॉलजर का कहना है कि जो लोग भूतों के साथ सेक्स का अनुभव करते हैं वे ब्लैसिक जैसी गर्मजोशी का अनुभव नहीं करते हैं। हॉलजर का कहना है कि जिन लोगों ने भूतों के साथ सेक्स किया है वे अपने ऊपर एक दबाव महसूस करते हैं और भेदन का भी अनुभव करते हैं, लेकिन भूतों के साथ गर्मजोशी नहीं होती है। जब वे एक कमरे में होते हैं तो वहां वातावरण बहुत ठंडा होता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें