जेड गुडी को बच्चों की चिंता

-वेबदुनिया डेस्क
इंग्लैंड में होने वाले रियल्टी शो बिग ब्रदर के भारतीय संस्करण बिग बॉस में भाग लेने के लिए आईं ब्रिटिश टीवी अभिनेत्री जेड गुडी अपने देश के लिए लौट चुकी हैं क्योंकि डॉक्टरों ने उनकी जाँच करने के बाद कहा है कि उन्हें गर्भाशय का कैंसर है और ऐसी हालत में उन्हें अपना इलाज कराना चाहिए।

सत्ताइस वर्षीय जेड अपने दो बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। उनका कहना है कि यदि वे इस बीमारी से गंभीर रूप से बीमार हो जाती हैं तो उनके दोनों बेटों का क्या होगा क्योंकि मैं तो उनके लिए ही जीती हूँ।

भारत आने से पहले रिवील पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में जेड ने कहा था कि वे भारत जा रही हैं क्योंकि अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए उन्हें भी पैसों की जरूरत है। हालाँकि उन्हें आशंका है कि उन्हें कैंसर जैसी बीमारी हो सकती है।
तब उनका यह भी कहना था कि यह ब्रिटेन में ही बने रहने का विकल्प नहीं है। घर से दूर रहकर काम मुश्किल है, लेकिन मैं इस बात का इंतजार नहीं कर सकती कि डॉक्टर मुझे बताएँ कि मुझे क्या बीमारी है। मुझे काम करते रहने की जरूरत है। उनका यह भी कहना था कि बीमारी की हालत में काम करने के लिए लोग मेरी आलोचना कर सकते हैं, लेकिन मुझे यह भी सुनिश्चित करना है कि मैं बच्चों के लिए पर्याप्त कमाऊँ।

जेड की बीमारी पिछले कुछेक महीनों में इतनी अधिक बढ़ गई है कि वे चार बार गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं। इस हालत में भी वे अपने बच्चों बॉबी और फ्रेडी के लिए एक छोटी बहन चाहती हैं, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें कह दिया है कि एक बार और गर्भधारण करना उनके लिए मौत का कारण बन सकता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें