'बिग ब्रदर' की जेड गुडी का नया कारनामा

- वेबदुनियन्यू

ब्रिटेन के विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' की एक स्टार जेड गुडी ने प्रचार की दुनिया में धमाकेदार वापसी की है और इस बार उन्होंने नया सुगंधित द्रव्य (परफ्यूम) लांच किया है, जिसका नाम है कंट्रोवर्सियल (विवादास्पद)। उनके इस नए उत्पाद का नाम भी उनकी तरह से विवादास्पद है।

अपने नए उत्पाद को लांच करने का उनका अंदाज भी निराला था और उसे भी कम कंट्रोवर्सियल नहीं कह सकते हैं। लांच के अवसर पर गुडी छोटी काली ड्रेस और क्रिश्चियन लोबुतिन जूतों के साथ मंच पर अवतरित हुईं। उन्होंने परफ्यूम की बोतल को हवा में खाली करने और इसे चारों ओर छिड़कने का काम किया। जाँघों और पुट्‍ठों को उघाड़ा और बिना जूतों के ही घर के लिए विदा ली।

इससे पहले उन्हें लांच के अवसर पर मौजूद लोगों ने पकड़कर हवा में ऊँचा उठाया। लंदन के एम्बैसी क्लब में बुधवार की रात इस अदा को प्रेस के लोगों और आम जनता ने देखा। इस बात को बहुत कम लोग बता सके कि उन्होंने इस उत्पाद का नाम भी सही लिया या नहीं।

इस संबंध में उल्लेखनीय है कि उन्होंने पिछली बार 'श्श' नामक परफ्यूम लांच किया था, लेकिन चैनल 4 से विवाद हो जाने के बाद इसे बाजार से हटा लिया गया था और मीडिया में उनका नाम बदनाम हुआ था।

इस बार मीडिया में भी उनकी छवि सुधर रही है और हम चाहेंगे कि लिंविंग टीवी पर उनके अक्टूबर में आने वाले नए शो 'लिविंग विद जेड गुडी' को लेकर कोई विवाद न हो और वे भी अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्वी शिल्पा शेट्‍टी की तरह सफलता हासिल करें।

वेबदुनिया पर पढ़ें