आतंकियों के निशाने पर देश के दिग्गज नेता...

सोमवार, 11 नवंबर 2013 (17:01 IST)
FILE
नई दिल्ली। सुरक्षा एजेंसियों ने देश के बड़े नेताओं का आतंकियों के बड़े हमले होने की साजिश का खुलासा किया है। सुरक्षा एजेंसियों ने संदेह जताया है कि नरेन्द्र मोदी सहित देश के बड़े नेताओं के काफिले में विस्फोटकों से भरी गाड़ी टकरा सकती है।

खूफिया एजेंसियां इंटरसेप्ट को डिकोड करने पर इस नतीजे पर पहुंची हैं कि 2014 की चुनावी रैलियों में नेताओं की सुरक्षा पहले से ज्यादा गंभीर चुनौती बन गई है। राज्यों को भेजे गए ताजा अलर्ट में नेताओं के काफिले को चौराहे-तिराहे से बचाने की सलाह दी गई है। इसके साथ ही सड़क पर किसी गाड़ी के काफिले को नजदीक नहीं आने देना का निर्देश दिया गया है।

अगले पन्ने पर, दुबई में रची जा रही है साजिश...


FILE
दुबई और सऊदी अरब में बैठे इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के आका और पाकिस्तान समर्थित भारत विरोधी तत्वों के बीच बातचीत का इंटरसेप्ट पिछले माह हासिल हुआ है।

यह बातचीत कोडेड भाषा में थी। एजेंसियों ने उस कोड का मतलब निकाला तो इस भयानक साजिश का खुलासा हुआ। बातचीत करने वाले लोगों के बारे में पता नहीं चल पाया है।

खबरों के अनुसार नेताओं पर रॉकेट लांचर से हमला करने की योजना सामने आई है। इस नापाक मंसूबों के पीछे आईएसआई का हाथ होने से भी इंकार ‍नहीं किया जा सकता है। (एजेंसियां)

वेबदुनिया पर पढ़ें