डीएसपी मर्डर : नहीं मिले सबूत, सीबीआई की लोगों से अपील...

रविवार, 10 मार्च 2013 (16:53 IST)
FILE
नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश में पुलिस उपाधीक्षक और दो अन्य की हत्या की जांच मामले में सुराग जुटाने में समस्या का सामना करने वाली सीबीआई ने इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर कुंडा गांव में कैम्प कार्यालय स्थापित किया है और इस मामले में लोगों से सूचना देने की अपील की है।

पुलिस उपाधीक्षक जिया उल हक और अन्य दो लोगों की सनसनीखेज हत्या की जांच का काम सीबीआई को सौंपा गया हैराजा भैय्या के इलाके में हुई इस घटना से पूरे देश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हुए हैं और आम आदमी में दहशत बढ़ी है।

सीबीआई ने कुंडा के पंचायत भवन में अपना कैम्प कार्यालय स्थापित किया है और लोगों से आगे आकर इस मामले में कोई जानकारी देने की अपील की है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि एजेंसी को लगता है कि गांववालों पर मुंह बंद रखने के लिए काफी दबाव है।

इस मामले में स्थानीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैय्या आरोपी हैं। राजा भैय्या के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों एवं अदालतों में 16 मामले लंबित हैं।

इस मामले में एक भी गवाह जुटाने में विफल रही सीबीआई ने टेलीफोन नंबर 05341 230006 और ई मेल एड्रेस एसपीसीयूडीईएल एट सीबीआईडाटजीओवीडाटइन जारी किया है और लोगों से हक और ग्राम प्रमुख नन्हे यादव और उसके भाई सुरेश यादव की दो मार्च को हुई हत्या मामले में जानकारी देने को कहा है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें