दिग्विजय माफी मांगें, नहीं तो...-गडकरी

शुक्रवार, 14 सितम्बर 2012 (18:58 IST)
FILE
भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजयसिंह को कानूनी नोटिस भेजा है कि वे उनके खिलाफ की गई कथित ‘निंदात्मक और अपमानसूचक’ टिप्पणियों के लिए माफी मांगे वरना कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें।

वकील द्वारा दिग्विजय को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि कांग्रेस नेता के लापरवाही भरे एवं झूठे बयानों, निंदात्मक और अपमानसूचक टिप्पणियों तथा उनके आधार पर सार्वजनिक रूप से प्रकाशित-प्रसारित समाचारों से मेरे मुवक्किल की छवि तथा गरिमा प्रभावित हुई है।

इस नोटिस में भाजपा अध्यक्ष ने दिग्विजयसिंह से तीन दिन के अंदर उनसे माफी मांगने को कहा है और ऐसा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई का सामना करने को तैयार रहने को कहा है।

दिग्विजय ने हाल में मीडिया से बातचीत में आरोप लगाया था कि गडकरी के बिजनेस पार्टनर अजय संचेती ने छत्तीसगढ़ कोयला खान से 490 करोड़ रुपए का लाभ कमाया है।

मैं अदालत में जवाब दूंगा : उधर कांग्रेस महासचिव ने कहा है उन्हें अभी कोई नोटिस नहीं मिला है और आम तौर पर वे नोटिसों का जवाब नहीं देते हैं। चुनौती भरे अंदाज में उन्होंने कहा कि गडकरी अगर अदालत में मामला दर्ज कराते हैं तो मैं अदालत में जवाब दूंगा। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें