परिवर्तन का वाहक बनें, मोदी से जुड़ें...

मंगलवार, 20 मई 2014 (19:46 IST)
WD
नई दिल्ली। देश के मनोनीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी विकास यात्रा में लोगों को जोड़ने की पहल भी शुरू कर दी है। मोदी की वेबसाइट पर एक फॉर्म उपलब्ध है, जिसको भरकर व्यक्ति मोदी से जुड़ सकता है। इसका शीर्षक है 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत के लिए मैं परिवर्तन का वाहक बनना चाहता हूं'।

इसमें कहा गया है कि भारत जीत गया है। यह एक गौरवशाली भारत की दिशा में सहयोग देने का समय है। भारत माता के लिए काम करने से बढ़कर कोई बड़ी खुशी नहीं है। भारत ने हमें बहुत कुछ दिया है, अब यही समय है कि जब हम अपने सकारात्मक योगदान से देश को कुछ वापस लौटाएं।

नरेन्द्र मोदी का दृढ़ विश्वास है कि भारत में अतुलनीय प्रतिभा है। भारत के लोग इस देश को बहुत ऊंचाइयों तक ले जा सकते हैं और इसे दुनिया का एक प्रमुख देश बना सकते हैं। वे यह भी मानते हैं कि लोग और विशेष रूप से युवाओं को अपना समय, योग्यताएं और ऊर्जा को देश के प्रति समर्पित करना चाहिए।

भारत को एक मजबूत, शानदार और समावेशी देश बनाने के लिए इस भव्य आंदोलन में लोगों से शामिल होने की अपील की गई है। इसके लिए वेबसाइट (http://www.narendramodi.in/form/) पर उपलब्ध फॉर्म को भरने का आग्रह किया गया है। बेहतर भारत को बनाने में आपका यह योगदान एक बहुत बड़ा कदम साबित होगा। इसमें लोगों से यह भी अपील की गई है कि आपके सोशल मीडिया अकाउंट से मुझे यानी नरेन्द्र मोदी को साइन अप करें।

वेबदुनिया पर पढ़ें