केन्द्र में सबसे बेईमान सरकार-भाजपा

शनिवार, 21 जनवरी 2012 (20:03 IST)
कांग्रेस की अगुवाई वाली केंद्र की संप्रग सरकार को ‘बेईमान’ करार देते हुए भाजपा ने शनिवार को यहां कहा कि केंद्र की वर्तमान सरकार के मंत्रियों की रिश्वतखोरी और बेईमानी के कारण जितना बड़ा नुकसान देश को उठाना पड़ा है, उतना अतीत में कभी नहीं हुआ।

पंजाब विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जालंधर छावनी के अकाली दल उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली ने आज यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की अगुवाई वाली संप्रग एक और संप्रग-2 के शासनकाल में जितनी बेईमानी हुई, उतनी पहले कभी नहीं हुई। इससे आप वाकिफ हैं।

'कांग्रेस के बागियों का कत्लेआम’ कराने के प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदरसिंह के कथित बयान पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए जेटली ने कहा कि राज्य के मौजूदा अकाली भाजपा सरकार की लोकप्रियता से घबराए कैप्टन साहब का तनाव झलकता है। अहंकार में वे जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह अनैतिक और असंसदीय है। यह उनकी गलत सोच का नतीजा है।

जेटली ने यह भी कहा कि पंजाब में पहली बार ऐसा हुआ है कि लोगों के पास मौजूदा सरकार के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है क्योंकि यहां का विकास लोगों को दिखाई दे रहा है और वह फिर से इसे लाने क पक्ष में हैं। भाजपा नेता ने यह भी कहा कि यह चुनाव ऐसे वक्त में हो रहा है, जब सूबे की मौजूदा सरकार पर लोगों का भरोसा बढ़ रहा है और केंद्र की सरकार से लोगों का विश्वास उठ रहा है। उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि आपको तय करना है कि आप कैसी सरकार चाहते हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें