उत्तर प्रदेश में 56 आईएएस अधिकारियों के स्थानान्तरण

रविवार, 10 फ़रवरी 2013 (09:19 IST)
उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बड़े प्रशासनिक फेरबदल में 56 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए।
लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी मनीष चौहान को प्रतीक्षा सूची में डाल दिया गया है। उनके स्थान पर जालौन की जिलाधिकारी मनीशा त्रिगटिया को भेजा गया है।

उत्तर प्रदेश समाज कल्याण निर्माण निगम के प्रबन्ध निदेशक रामगणेश को जालौन का जिलाधिकारी बनाया गया है। चिट्स एण्ड फण्ड्स के रजिस्ट्रार भवनाथ को उत्तर प्रदेश समाज कल्याण निर्माण निगम के प्रबन्ध निदेशक पद पर भेजा गया है।

बलिया के जिलाधिकारी एवी राजमीलि को राज्य ग्रामीण सड़क प्राधिकरण का मुख्य कार्यपालक अधिकारी बनाया गया है। स्टाम्प पंजीकरण इलाहाबाद के अपर निबन्धक सत्यनारायण श्रीवास्तव को बलिया के जिलाधिकारी के पद पर भेजा गया है।

बागपत की जिलाधिकारी अमृता सोनी को बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव एवं सर्वशिक्षा अभियान तथा मध्याह्न भोजन योजना का निदेशक बनाया गया है। मेरठ मण्डल के अपर आयुक्त हर्ष तन्खा को बागपत का जिलाधिकारी बनाया गया है। अमेठी के जिलाधिकारी विद्याभूषण को इसी पद पर प्रतापगढ़ भेजा गया है।

खाद्य एवं रसद विभाग के अपर आयुक्त जगतराज को अमेठी का जिलाधिकारी बनाया गया है। सिद्वार्थनगर के जिलाधिकारी याशोद रिषीकेश भास्कर को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के विशेष सचिव के पद पर भेजा गया है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें