14 साल की लड़की के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप

सोमवार, 31 मार्च 2014 (00:29 IST)
FILE
छतरपुर (मप्र)। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के हरपालपुर कस्बे की एक 14 वर्षीय लड़की के साथ छह लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज पांडे ने बताया कि हरपालपुर रेलवे स्टेशन के पास एक किराना दुकान में काम करने वाला युवक नजर खां ने एक 14 वर्षीय पिछड़े वर्ग की बालिका को 27 मार्च को बस स्टैंड के पास स्थित एक मुर्गी फार्म हाउस में बुलाकर दो अन्य साथियों के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपी उसे जबरदस्ती उत्तरप्रदेश के मउरानीपुर ले गए और वहां पर एक कमरे में उसके साथ दो अन्य युवकों ने दुष्कर्म किया।

पांडे ने बताया कि उसके बाद 28 मार्च को ये आरोपी युवती को लेकर ओरछा पहुंचे और एक होटल में इन लोगों ने उसके साथ फिर दुष्कर्म किया।

उन्होंने कहा कि बालिका की हालत खराब होने पर आरोपी उसे ओरछा के बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गए, जिसके बाद युवती किसी भी तरह ओरछा में अपने रिश्तेदार के यहां पहुंची, जहां से उसे हरपालपुर पहुंचाया गया।

पांडे ने बताया कि इस मामले में हरपालपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी नजर खां को आज गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पांच अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें