कलर्स की पहली वर्षगाँठ : शुक्रिया इंडिया

आमतौर पर जन्मदिवस पर जश्न मनाया जाता है। लोग पार्टी आयोजित करके, केक काटकर और ढेर सारे तोहफे लेकर अपना जन्मदिन मनाते हैं। इसी प्रकार देश में हिन्दी भाषा का आम मनोरंजन चैनल और भारत का अग्रणी चैनल कलर्स अपनी पहली वर्षगाँठ मना रहा है। इसके लिए अनोखी पार्टी आयोजित की जा रही है। अपने राष्ट्रव्यापी समारोह को 'शुक्रिया इंडिया' नाम से कई शहरों में मनाया जा रहा है। पिछले दिनों कलर्स की टीम इंदौर पहुँची।

अर्थपूर्ण मनोरंजन के अपने वायदे पर खरा उतरते हुए और चैनल के जन्मदिन समारोह से इंदौर में लोगों को जीवन के अर्थ का अहसास दिलाने के लिए कलर्स आईडिस्कवरी के प्रतिनिधियों के साथ जीवन साथी धारावाहिक की लोकप्रिय अदाकार वाणी शर्मा जो विराज की भूमिका निभा रही हैं और ईश्वर की भूमिका निभाने वाले आमिर दल्वी ने एक स्थानीय स्कूल को चैनल की ओर से स्पॉन्सरशिप सर्टिफिकेट दिया।

इस स्पॉन्सरशिप प्रोग्राम के एक भाग के रूप में भारत की भावी पीढ़ी की शिक्षा का बेहतर स्तर प्रदान करने के लिए आईडिस्कवरी के मेंबर, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ मिलकर काम करेंगे।

इस समारोह के बारे में मार्केटिंग प्रमुख रमीत अरोरा ने कहा अपने पहले साल में ही कलर्स कई मील के पत्थर पार करने में कामयाब रहा और इसके लिए देशभर के लाखों प्रशंसक धन्यवाद के पात्र हैं जिन्होंने हमारे शो का आनंद लिया और अब भी चैनल के प्रति वफादार बने हुए हैं। शुक्रिया इंडिया के साथ हम कलर्स के अपने सभी दर्शकों को धन्यवाद देना चाहते हैं और कुछ लौटाना चाहते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें