पाठकों की अपनी दुनिया माय वेबदुनिया

WD
वेबदुनिया की तरफ से सुधी पाठकों के लिए बेहद खूबसूरत तोहफा है माय वेबदुनिया। माय वेबदुनिया के जरिए वेबदुनिया के पाठक कम्प्यूटर पर अपनी खूबसूरत दुनिया बना सकते हैं। माय वेबदुनिया एक ब्लॉग सुविधा है बल्कि देखा जाए तो यह प्रचलित ब्लॉग विधा से कहीं आगे है।

इसके जरिए पाठक स्वयं की वेबसाइट तैयार कर सकते हैं।पाठकों के सपनों को, उनके विचारों को, उनकी पसंद-नापसंद को अभिव्यक्ति का सुंदर मंच प्रदान करने का नाम है माय वेबदुनिया। यूँ भी इन दिनों इंटरनेट पर ब्लॉग अभिव्यक्ति का सर्वश्रेष्ठ माध्यम बन गया है। माय वेबदुनिया को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन इसे पाठकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।

माय वेबदुनिया में सरल तकनीक के इस्तेमाल से बेहद कम समय में व्यक्ति अपना ब्लॉग तैयार कर सकता है वह भी अपनी मातृभाषा में। माय वेबदुनिया की यह सुविधा वेबदुनिया की ही तरह नौ भाषाओं में उपलब्ध है। तकनीकी रूप से देखा जाए तो सिर्फ तीन सरल सीढ़ियों पर चढ़कर कोई भी पाठक अपनी दुनिया अर्थात माय वेबदुनिया बना सकता है।
  वेबदुनिया की तरफ से सुधी पाठकों के लिए बेहद खूबसूरत तोहफा है माय वेबदुनिया। माय वेबदुनिया के जरिए वेबदुनिया के पाठक कम्प्यूटर पर अपनी खूबसूरत दुनिया बना सकते हैं। माय वेबदुनिया एक ब्लॉग सुविधा है बल्कि देखा जाए तो यह प्रचलित ब्लॉग विधा से कहीं आगे है      


ये सरल तकनीकें हैं-
खाता बनाएँ
अपने पोर्टल को नाम दें
थीम चुनें

इसके बाद पाठक का अपना ब्लॉग तैयार हो जाएगा, जिसमें वे अपने विचारों को एक खुला मंच, एक परिपक्व अभिव्यक्ति दे सकते हैं। माय वेबदुनिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें माय वेबदुनिया

वेबदुनिया पर पढ़ें