फिर चलन में आई लॉन्‍ग स्कर्ट

ND


पुराने फैशन को दोहराने के क्रम में आजकल लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट को पसंद कर रही हैं। कुछ समय पहले लॉन्‍ग स्कर्ट का बहुत ज्यादा फैशन था और लड़कियाँ इसे बहुत ज्यादा पहनती थीं लेकिन अचानक से यह बाजार से गायब हो गया था। अब एक बार फिर से लड़कियाँ इसे फैशन में ले आई हैं।

ND


बाजार में कई आकर्षक डिजाइनों और विभिन्न रंगों में लॉन्‍ग स्कर्ट मिल रहे हैं। लड़कियों के बीच डेनिम लॉन्‍ग स्कर्ट और कॉटन लॉन्‍ग स्कर्ट की आजकल ज्यादा माँग है। गर्मी और बरसात दोनों मौसम के हिसाब से कॉटन लॉन्‍ग स्कर्ट आरामदायक होती है इसी वजह से लड़कियों के बीच इसका ज्यादा क्रेज है।

ND


ज्यादातर लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट के ऊपर स्लीवलेस टीशर्ट पहनना पसंद कर रही हैं वहीं बहुत सारी लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट के उपर टीशर्ट और लॉन्‍ग कुरती, शॉर्ट कुरती भी पहन रही है। लॉन्‍ग स्कर्ट के बारे में आशिमा का कहना है कि यह बहुत आरामदायक है और ये एक अलग लुक देती है इसी वजह से मुझे ये बेहद पसंद है और शायद इन्हीं कारणों से अधिकांश लड़कियों को ये पसंद आ रही है।


ND


पुराने समय के किसी पहनावे की इस भारी माँग से विक्रेता भी बहुत खुश हैं। जनपथ पर कपड़े बेचने वाले मधुकर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लॉन्‍ग स्कर्ट की बिक्री बहुत ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि आजकल अधिकांश लड़कियां इसे ही पहनना पसंद कर रही हैं।

ND


उन्होंने बताया कि 150 रुपए से 350 रुपए की रेंज में लॉन्‍ग स्कर्ट बाजार में मिल रही है। आप भी अगर इस मॉनसून में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आपके लिए लॉन्‍ग स्कर्ट बेहतर पहनावा हो सकती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें