जेड गुडी से साक्षात्कार करने की कोशिश

सोमवार, 2 मार्च 2009 (12:55 IST)
अमेरिकी चैट-शो के दो प्रमुख मेजबान लैरी किंग और ओपरा विनफ्रे इन दिनों बेहद बीमार चल रही ब्रिटिश रियलिटी टेलीविजन स्टार जेड गुडी का साक्षात्कार लेने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

दोनों ने गुडी के एजेंट मैक्स क्लिफोर्ड से आग्रह किया है कि वे घर या अस्पताल से उपग्रह संपर्क के जरिये गुडी के साक्षात्कार को अमेरिकी टेलीविजन पर पेश करने की व्यवस्था करें।

गुडी को अपने रोग से लड़ने के चलते अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सहानुभूति मिली है और वे कुछ ही महीनों की अवधि में लोक नायिका बन गई हैं।

बिग ब्रदर कार्यक्रम में अपनी साथी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नस्लवादी टिप्पणी करने पर विवादास्पद स्टार को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा था लेकिन जब खबरों में आया कि उनका जीवन कुछ ही महीनों का है तो उन्हें जनता ने माफ कर दिया था।

गुडी ने भी इस कदर सहानुभूति मिलने पर कहा था इस बीमारी ने मुझे दुनियाभर में प्रसिद्धि दिला दी है। अब अमेरिकी टेलीविजन के दो सर्वाधिक लोकप्रिय मेजबान लैरी किंग और ओपरा विनफ्रे उनका साक्षात्कार लेना चाहते हैं।

गुडी सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं। हाल में उन्होंने अपने ब्वॉयफेंड जैक ट्वीड से विवाह रचाया है। इससे पूर्व के विवाह से उनके दो बच्चे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें