मैग्राथ ने बयान से इंकार किया

शनिवार, 23 मई 2009 (14:42 IST)
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैग्राथ ने इस बात से इंकार किया है कि उन्होंने कहा था कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तीसरे टूर्नामेंट में खेलने के लिए नहीं लौटेंगे।

पहले सेमीफाइनल से पूर्व मैग्राथ ने कहा मैंने कहीं अपने बारे में पढ़ा, लेकिन मुझे याद नहीं कि मैंने ऐसा कुछ कहा। इस साल आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिलने से मैकग्रा निराश हैं और उन्होंने शुक्रवार को एक राष्ट्रीय दैनिक में अपने कालम में संकेत दिया था कि शायद वे इस लुभावनी ट्वेंटी-20 लीग में खेलने के लिए नहीं लौटें।

मैग्राथ ने कहा दिल्ली के साथ मेरा एक और साल का अनुबंध है, लेकिन इसमें अभी काफी समय है। फिलहाल मैं अपनी वापसी को लेकर ठोस नहीं कह सकता।

इस बीच आईपीएल आयुक्त और अध्यक्ष ललित मोदी ने खुलासा किया आगामी वर्षों में प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली टीमों की संख्या बढ़ाई जा सकती है, जिससे मैग्राथ जैसे स्टार खिलाड़ियों को और अधिक खेलने का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा कि काफी सारे आइकॉन खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं और कुछ ही देशों में आठ से दस खिलाड़ी उपलब्ध हैं। अगर हम टीमों की संख्या बढ़ाते हैं तो हमें दुनियाभर के मौजूदा खिलाड़ियों के साथ ही ऐसा करना होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें