आतंकी हमले का खतरा, जारी हुआ अलर्ट...

शुक्रवार, 24 अक्टूबर 2014 (14:01 IST)
कोच्चि। मुंबई से उड़ान भरने वाले एयर इंडिया के एक विमान को बम हमले या संभावित आत्मघाती हमले की धमकी के बाद सुरक्षा अलर्ट जारी किया गया है और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की सुरक्षा बढ़ा दी है।

 
 
एयरपोर्ट निदेशक एके सी नायर ने बताया कि कोलकाता से सूचना मिली थी कि 25 अक्टूबर को उड़ान भरने वाले मुंबई-कोच्चि विमान और रात उड़ान भरने वाले अहमदाबाद-मुंबई विमान को धमकी मिली है। उन्होंने बताया कि बम हमले या आत्मघाती हमले की धमकी दी गयी है। चेन्नई से यहां पहुंचे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल के उपमहानिरीक्षक आनंद मोहन ने उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक की। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि कोलकाता स्थित भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के निदेशक को कल रात अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके धमकी दी थी कि एयर इंडिया की अहमदाबाद-मुंबई और मुंबई-कोच्चि विमान में हमला किया जाएगा।
 
सूत्रों ने बताया कि धमकी की सूचना पुलिस और नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो को दे दी गयी थी और उनके निर्देशानुसार हवाई अड्डे की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बम निरोधक दस्ता, त्वरित कार्रवाई दल, सीआइएसएफ और पुलिस हवाई अड्डे पर लगातार निगरानी रख रहे हैं। हवाई अड्डे की प्रवेश सुरक्षा जांच को भी कड़ी कर दी गई है। (भाषा) 

वेबदुनिया पर पढ़ें