पूर्व विधायक ने किया युवती का यौन शोषण!

शनिवार, 30 अगस्त 2014 (18:17 IST)
FILE
पौढ़ी के नगरपालिका अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक यशपाल बेनाम पर शनिवार देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपों की जांच के लिए मामला पौड़ी पुलिस को स्थानान्तरित कर दिया है।

स्वयं को पौढ़ी की निवासी बताने वाली एक युवती ने पौढ़ी पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम पर उनके यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वे इस मामले को पौढ़ी में इसलिए नहीं दर्ज कर पाई क्योंकि वहां यशपाल बेनाम का रसूख है और वह पीड़िता को हानि पहुंचा सकता है।

मामले को देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय रौतेला ने संज्ञान में लेकर उनके द्वारा प्रस्तुत कथित मोबाइल रिकार्डिंग के आधार पर थाने में दर्ज करा दिया। यशपाल बेनाम पूर्व में निर्दलीय विधायक रह चुके हैं। वर्तमान में वे पौढ़ी नगरपालिका के अध्यक्ष हैं।

यशपाल ने अपने उपर लगाए आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि आरोप लगाने वाली युवती उनके पास विज्ञापन मांगने आई थी। लेकिन नगरपालिका के पास इसके लिए पर्याप्त फंड न होने पर उनको इसके लिए मना करने पर युवती ने यह आरोप लगा दिए।

देहरादून पुलिस ने धारा 294, 376 सहित कई संगीन धाराओं के अंतर्गत मामले को दर्ज करते हुए इसे जांच के लिए पौढ़ी थाने को स्थानान्तरित कर दिया है। इस मामले के संज्ञान में आते ही मामले को लेकर सनसनी फैल गई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें