सलमान खान : सपना पूरा होने में 20 वर्ष लगे

PR
सलमान खान ने ‘वीर’ की कहानी 20 वर्ष पहले सोची थी और इस पर फिल्म बनाना उनका सपना था, जिसे पूरा होने में लंबा समय लगा। ‘वीर’ प्रदर्शन के लिए तैयार है और इसकी रिलीज़ डेट घोषित हो गई है। 22 जनवरी 2010 को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को ‘दे दना दन’ के साथ देखने को मिलेगा।

इस फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया ‘वीर सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट है इसलिए इस प्रोजेक्ट के हर पहलू से वे जुड़े हुए हैं। इसकी स्क्रिप्ट उन्होंने ‘बागी’ की शूटिंग के दौरान लिखी थी। सलमान ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। बात चाहे स्टाइल की हो, फिजिक की हो या अभिनय की। उनके प्रशंसकों को सलमान का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।‘

विजय गलानी द्वारा निर्मित और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ज़रीन खान नामक नया चेहरा दर्शकों को देखने को मिलेगा। साथ ही मिस यूके रह चुकी लिसा लाज़ारौस भी इस फिल्म में नजर आएँगी। जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती और सोहेल खान की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं।

यह पीरियड फिल्म एक पिंडारी सैनिक की बहादुरी की कहानी है, जिसमें प्रेम और कर्तव्य के बीच की कशमकश दिखाई गई है। सन 1875 की इस कहानी में पिता-पुत्र के रिश्ते को भी प्रमुखता दी गई है। साजिद-वाजिद की धुनों पर गुलजार ने गीत लिखे हैं।

सलमान के प्रशंसक बेसब्री से ‘वीर’ का इंतजार कर रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें