टीम में जगह पक्की करना चाहते हैं बोपारा

गुरुवार, 8 सितम्बर 2011 (14:40 IST)
लगातार अच्छी फॉर्म बनाए रखने में नाकाम रहने के कारण इंग्लैंड की एकदिवसीय टीम से अंदर बाहर होने वाले बल्लेबाज रवि बोपारा ने कहा कि भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान वह अधिक से अधिक रन बनाकर टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं।

बोपारा ने अब तक 61 वनडे मैच खेले हैं और उनका औसत 28 है। इयोन मोर्गन के चोटिल होने के कारण उन्हें टीम में लिया गया है और यह 26 वर्षीय बल्लेबाज इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहता है।

उन्होंने कहा, ‘मैं थोड़ा चकित था कि इयोन फिट नहीं है। लेकिन मुझे काफी पहले बता दिया गया था और तैयार होने के लिए समय मिल गया था। मुझे नहीं बताया गया है कि मैं श्रृंखला के बाकी मैचों में खेलूंगा या नहीं लेकिन निश्चित तौर पर मैं खेलना पसंद करूंगा और टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहूंगा।’

बोपारा ने कहा, ‘यह अंतिम एकादश में जगह बनाने और फिर टीम में जगह पक्की करने का शानदार मौका है। यह बेहतरीन मौका है क्योंकि कुछ खिलाड़ियों को विश्राम दिया गया है और कुछ चोटिल हैं।’

बोपारा ने श्रृंखला में इंग्लैंड की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हम जिस तरह से अपनी भूमिका निभा रहे हैं वह अविश्सनीय है। विशेषकर हमारे कुछ बल्लेबाज बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।’ (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें