वुड्स को मास्टर्स में खेलने का भरोसा

बुधवार, 22 अक्टूबर 2008 (19:30 IST)
शीर्ष रैंकिंग पर काबिज टाइगर वुड्स को पूरा भरोसा है कि वह अगले साल गोल्फ मास्टर्स में खेलेंगे लेकिन घुटने की सर्जरी के बाद अब भी उनकी वापसी का समय तय नहीं है।

वुड्स ने कल ईएसपीएर्नं पर प्रसारित हुए एक साक्षात्कार में इसकी जानकारी दी। उन्होंने जून में अमेरिकी ओपन के फाइनल में प्लेऑफ के बाद से गोल्फ नहीं खेला है। उन्होंने पैर में दर्द के बावजूद अमेरिकी ओपन में अपना 14वाँ मेजर खिताब हासिल किया, जिससे वह जैक निकोलस के सर्वकालिक रिकॉर्ड से चार कदम पीछे हैं।

जब उनसे दोबारा गोल्फ पर क्लब घुमाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगले साल। जब भी मेरे सर्जन मुझे ऐसा करने केलिए कहेंगे।

वुड्स ने कहा कि उन्हें अगले साल अप्रैल में मास्टर्स में खेलने का पूरा भरोसा है लेकिन उन्होंने वापसी की कोई सुनियोजित योजना नहीं बतायी। उनकेलिए परिस्थितियां काफी जटिल होंगी क्योंकि उनकी पत्नी मार्च में दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।

उन्होंने कहा अगर मुझे सर्जरी के बाद छह लगेंगे तो जनवरी तक का समय बीत जाएगा। अगर अगले चार महीने और लगा लिए जाएँ तो इससे 10 महीने हो जाएँगे। यह एक लंबा समय है। मुझे लगता है कि मैं 10 महीने बाद वापसी कर सकता हूँ।

वेबदुनिया पर पढ़ें