2018 के सेकंड हाफ की आने वाली बड़ी फिल्में

2018 का सेकंड हाफ बाकी है। इन 6 महीनों में कई ऐसी फिल्में आने वाली हैं जिनसे बॉलीवुड को बहुत उम्मीद है। 15 अगस्त के दिन अक्षय कुमार की 'गोल्ड' रिलीज होने वाली है। यह आजाद भारत द्वारा ओलिम्पिक में पहला गोल्ड मैडल जीतने की कहानी है। 
 
आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' इस साल दिवाली पर धमाका करेगी। बिग बी और मिस्टर परफेक्शनिस्ट पहली बार एक फ्रेम में दिखेंगे। दोनों शानदार एक्टर्स को साथ देखने का रोमांच ही अलग होगा। 
 
क्रिसमस पर शाहरुख खान की 'ज़ीरो' रिलीज होगी। फिल्म का टीज़र जोरदार है। किंग खान को हिट मूवी की सख्त जरूरत है और ज़ीरो उन्हें फिर से हीरो बना सकती है। 
 
पद्मावत की सक्सेस के बाद रणवीर सिंह भी बड़े स्टार बन गए हैं। सिम्बा में वे पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। डायरेक्टर हैं रोहित शेट्टी जिनके लिए हिट फिल्म बनाना बाएं हाथ का खेल है। अजय देवगन भी 'टोटल धमाल' के जरिये दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं।
 
सुई धागा, जैसा हटके नाम है वैसी ही फिल्म भी लग रही है। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स इस फिल्म में हैं। टाइगर श्रॉफ की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भी बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा सकती है। 
 
बड़े स्टार्स के अलावा भी कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनसे उम्मीद बड़ी है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की 'धड़क' इनमें से एक है। हॉकी प्लेयर संदीप सिंह पर बेस्ड सूरमा का ट्रेलर भी जबरदस्त है। तिग्मांशु धुलिया साहब बीवी और गैंगस्टर का तीसरा भाग ला रहे हैं। 
 
गरम धरम, ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल और चुलबुले बॉबी मिल कर 'यमला पगला दीवाना फिर से' में साथ दिखाई देंगे। परमाणु के बाद जॉन अब्राहम का मार्केट फिर गरम हो गया है। उनकी सत्यमेव जयते आ रही हैं। 
 
अपने जीजा को लेकर सलमान ने 'लवरात्रि' बनाई है। कारवां, फन्ने खां, विश्वरूप 2, हैप्पी फिर भाग जाएगी, बत्ती गुल मीटर चालू, राजमा चावल, जलेबी, स्त्री, मनमर्जियां, मणिकर्णिका और केदारनाथ वो फिल्में हैं जो अपने अनोखे कॉन्टेंट के कारण चौंका सकती हैं। 
 
कुल मिलाकर 2018 में न केवल बॉलीवुड मूवीज़ सफलता का परचम लहरा रही हैं बल्कि अच्‍छी फिल्में भी देखने को मिल रही हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी