सेक्स संबंधों का राज सफेद चादर में

FILE
लंदन। जवान और सिल्म-ट्रिम दिखने की ख्वाहिश किसे नहीं होती। वजन कम करने के लिए हर साल लोग लाखों रुपए फेशियल से लेकर अपनी सर्जरी पर खर्च कर देते हैं। पर पिछले दिनों लंदन में हुए एक रिसर्च में पाया गया कि साफ-सुधरे बिस्तर पर अगर संबंध बनाते हैं तो पति-पत्नी में एक नई ऊर्जा का संचार होता है। इतना ही नहीं, शोध से पता चला है कि साफ बेडसीट और स्लिम-ट्रिम होना सेक्स लाइफ को बेहतर बनाता है।

लंदन में हुए इस रिसर्च से साफ हो गया है कि इनाम में जीती राशि, छरहरी काया और साफ चादर महिलाओं को उत्तेजित करती हैं। वहीं पुरुषों के लिए दोस्तों के साथ नाइट आउटिंग और चादर में मस्ती सेक्स के लिए जरूरी है। इंटरटेनमेंट ब्रांड मक्का ने लगभग 2000 ब्रिटिश महिलाओं पर अध्ययन करने पर पाया कि 60 फीसदी महिलाएं पैसे की राशि जीतने के बाद मूड में आती हैं।

 

और पुरुष कब लेते हैं दिलचस्पी... पढ़ें अगले पेज पर....


वहीं 52 प्रतिशत पुरुष सेक्स में दिलचस्पी तब लेते हैं, जब वह आउटिंग के बाद खुशी-खुशी घर वापस लौटते हैं। अगर उनका मूड ठीक नहीं है तो वह सेक्स में दिलचस्पी नहीं दिखाते, जबकि 28 फीसदी पुरुष नाइटआउट के बाद पार्टनर को सिड्यूज करना पसंद करते है।

सर्वे के मुताबिक, इंग्लैंड के वर्ल्डकप जीतने के बाद देश में सबसे ज्यादा सेक्स ही किया गया था। मनोवैज्ञानिक ट्रेसी कॉक्स के अनुसार, जीत के बाद एड्रेनालाइ की अधिकता लोगों को और अधिक उत्तेजित करती है। इस कारण से ऐसा होना स्वाभाविक है। दरअसल, किसी भी प्रकार की जीत दोनों लिंगों के लिए एक आम बात है, जो यौन इच्छा को बढ़ाता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी