अब भी धुंधला दिख रहा है गंभीर को

शुक्रवार, 26 अगस्त 2011 (14:45 IST)
गौतम गंभीर की फिटनेस को लेकर अब भी रहस्य बना हुआ है। ड्रेसिंग रूम से मिले ताजा सकेंतों के अनुसार इस सलामी बल्लेबाज के साथ सब कुछ सही नहीं चल रहा है। गंभीर इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर गिर गए थे जिससे उनके सिर में हल्की चोट लग गई थी।

रिपोर्टों के अनुसार गंभीर को अब भी धुंधला दिखाई दे रहा है और यह तय है कि वह आज केंट के खिलाफ सीमित ओवरों के मैच में नहीं खेल पाएंगे। यदि अगले दो दिन में नाटकीय बदलाव होता है तो गंभीर लीस्टरशर के खिलाफ सीमित ओवर मैच में खेल सकते हैं। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र ट्वेंटी-20 मैच और पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेली जाएगी।

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज को हालांकि किसी एक चीज पर ध्यान लगाने में दिक्कत हो रही है। चाहे वह मोबाइल हो या टेलीविजन उन्हें देखने में परेशानी हो रही है। गंभीर ने कल होव काउंटी क्रिकेट मैदान पर 45 मिनट तक इंडोर नेट्स पर हिस्सा लिया। गेंदबाजी कोच एरिक सिमन्स उनकी प्रगति पर नजर रखे हुए हैं। देखने से हालांकि लग रहा था कि सिमन्स उन्हें जब गेंद कर रहे थे तब उन्हें लाइन और लेंग्थ समझने में परेशानी हो रही थी।

ससेक्स और भारत के बीच मैच में लंच के दौरान गंभीर मैदान पर उतरे और उन्होंने दौड़ लगाई। इस दौरान भारतीय कोचिंग स्टाफ उनकी फिटनेस का आकलन करने की कोशिश करता रहा।

गंभीर जब भी किसी चीज पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं उन्हें उबकाई से आने लगती है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें