श्रीसंथ ने दिया करारा जवाब (देखें वीडियो)

क्या कभी आपने एस श्रीसंथ को मैदान में खुशी से नाचते देखा है? जी हां, ऐसा एक बार हो चुका है कि श्रीसंथ ‍टेस्ट क्रिकेट मैच के दौरान ही खुशी से झूम उठे और नाचने लगे।

2006 में भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर पहले ही टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज आंद्रे नेल और मैदान पर अपने गुस्से के लिए मशहूर भारत के खिलाड़ी एस श्रीसंथ के बीच मजेदार वाकिया हुआ।

FILE
मैच में भारतीय पारी के नौ विकेट गिर जाने के बाद श्रीसंथ जब बल्लेबाजी के लिए आए तो नेल ने उन्हें बॉडीलाइन गेंदबाजी की। ऐसी ही एक गेंद को जब श्रीसंथ छोड़ रहे थे तो नेल ने उनसे कहा कि अपना दम दिखाओं और अगर साहस है तो मेरी गेंदों को खेलो। श्रीसंथ ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन अगली ही गेंद पर उन्होंने आगे आकर उसे छह रनों के लिए भेज दिया। अब नेल का चेहरा देखने लायक था। दूसरी तरफ श्रीसंथ छक्का मारने के बाद खुशी से अपना बल्ला हवा में लहरा रहे थे और नाच रहे थे।

इस पल को दर्शकों के साथ साथ साथी खिलाड़ियों और कमेंटेटर्स ने भी इंजॉय किया। इस मैच में कमेंटरी कर रहे पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने श्रीसंथ की तारीफ की और कहा कि अच्छा हुआ श्रीसंथ ने नेल को अपने बल्ले से जवाब दिया।

वेबदुनिया पर पढ़ें