दिल्ली में 'आप' के 4 कार्यकर्ता गिरफ्तार

सोमवार, 28 जुलाई 2014 (12:37 IST)
FILE
नई दिल्ली। दिल्ली के मालवीनगर में आम आदमी पार्टी के चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन पर आरोप है कि ये बिना इजाजत पोस्टर लगा रहे थे।

दिल्ली में आगामी विधानसभा के मद्देनजर अभी से ही अरविन्द केजरीवाल ने रैली का आयोजन कर भाजपा को ललकारा है। इसके लिए पार्टी दिल्ली में चुनाव कराने के लिए 3 अगस्त को शाम 3 बजे जंतर-मंतर पर रैली करने वाली है, लेकिन इस रैली के पोस्टर लगाने के कारण पुलिस ने 4 आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस रैली से संबंधित काफी पोस्टर दिल्ली में लगाए गए हैं।

दिल्ली पुलिस ने मालवीय नगर इलाके से आप के 4 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। उन पर बिना इजाजत के पोस्टर लगाने का आरोप है।

पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर आप का कहना है कि पोस्टर लगाना कौन-सा अपराध है। पूरी दिल्ली भाजपा के पोस्टर और बैनरों से अटी पड़ी है, आप ने पोस्टर लगा दिए तो कौन-सा अपराध हुआ है। क्या आप पोस्अर नहीं लगा सकती है।

इस पर भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि बिना इजाजत के पोस्टर लगाना अपराध है। इसके लिए कोर्ट में मामला चलता है।

गौरतलब है कि अरविन्द केजरीवाल दिल्ली में दोबारा चुनाव की मांग कर बढ़ती महंगाई को मुद्दा बनाकर एक बार फिर सत्ता पर कब्जे का सपना देख रहे हैं। उनकी पार्टी ने दिल्ली की सियासत पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ही हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में शामिल न होने का फैसला किया है। (एजेंसी)

वेबदुनिया पर पढ़ें