इमरान का नए लुक पर जोर

IFM
बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी जल्द ही दर्शकों के समक्ष एकता कपूर की नई फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुम्बई’ में दिखाई देंगे और इस फिल्म में उन्होंने अपने नए लुक पर विशेष जोर दिया है।

मर्डर, गैंगस्टर, राज..द मिस्ट्री, जन्नत जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले इमरान वंस अपॉन ए..... को बेहद दिलचस्प फिल्म बताते हैं, जिसमें उनकी भूमिका एक युवा डॉन की है।

इमरान ने कहा यह एकता कपूर और मिलन लूथारिया की फिल्म है, जिसमें मेरी भूमिका एक युवा डॉन की है। इस फिल्म में किरदार के अनुसार मेरा जो लुक होना चाहिए उसके लिए मैंने तैयारी पूरी कर ली है। इस काम में मेरे प्रशिक्षक ने काफी मदद की। यह फिल्म 70 के दशक की कहानी पर आधारित है जिसमें मेरा किरदार न केवल कहानी के हिसाब से दमदार है बल्कि शारीरिक रूप से भी हष्ट-पुष्ट शख्स का है।

सिक्स पैक्स, ऐट पैक्स में रुचि नहीं
बॉलीवुड में सिक्स पैक्स, ऐट पैक्स का चलन जोर पकड़ने के संबंध में उन्होंने कहा मुझे कभी भी फिजिक मेनिया नहीं रहा। अपनी सुविधा के अनुसार मुझे साधारण रूप में रहना पसंद है। लेकिन मैं रोज वर्क आउट करता रहा हूँ। मैं कभी भी भीड़ का हिस्सा नहीं रहा। मैंने नकल करने की बजाए हमेशा से ही अपने किरदार को शत-प्रतिशत दिया है और अपनी राह चुनी है। सच पूछिए तो मुझे सिक्स पैक्स या ऐट पैक्स में कोई दिलचस्पी नहीं है।

बरेली में कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के बारे में वे कहते हैं ‘मैंने महेश भट्ट साहब के साथ चुनाव प्रचार किया और अच्छी बात यह रही कि ऐरन चुनाव जीत गए।‘


अनावश्यक किस सीन नहीं
सीरियल किसर के रूप में अपनी छवि के बारे में इमरान कहते हैं ‘मैं पहले ही कह चुका हूँ कि अब मैं अनावश्यक रूप से किस सीन नहीं दूँगा। किरदार की आवश्यकता के अनुसार तय करूँगा।

खानपान के बारे में इमरान हाशमी ने कहा मैं तली, भुनी चीजों से परहेज करता हूँ लेकिन खानपान का काफी शौकीन हूँ। रोज छह बार खाना खाता हूँ। इमरान हाशमी की फिल्म तुम मिले भी आने वाले समय में पर्दे पर आने वाली है।

(भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें