गूँगी मल्लिका शेरावत

असफल फिल्मों के बोझ तले दबी मल्लिका शेरावत की सारी उम्मीद अब ‘हिस्स’ नामक फिल्म पर टिकी हुई है, जिसमें वे स्नेक वुमन बनी हैं। फिल्म की शूटिंग अभी जारी है, लेकिन इसका खूब प्रचार किया जा रहा है।

फिल्म में मल्लिका के मेकअप और स्पेशल इफेक्ट्स की इतनी चर्चा हुई कि निर्देशक रामगोपाल वर्मा इस फिल्म के सेट पर पहुँच गए। रामू ने मल्लिका से अपनी दु‍श्मनी को भुलाकर फिल्म के बारे में जानकारी ली।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म में मल्लिका संवाद नहीं बोलेंगी। इसकी वजह बताते हुए वे कहते हैं कि निर्देशक जेनिफर लिंच का मानना है कि साँप मनुष्यों की भाषा कैसे बोल सकते हैं। इस कारण उन्होंने मल्लिका को एक भी संवाद बोलने को नहीं दिया है।

जेनिफर को शायद पता नहीं है कि बॉलीवुड की फिल्मों में साँप न केवल मनुष्य बनकर संवाद बोलते हैं, बल्कि वे नाचते और गाते भी हैं। उन्हें ऐसा करते देख दर्शक खुश होते हैं।

सूत्रों का यह भी कहना है कि मल्लिका इस फिल्म की सफलता के प्रति आश्वस्त हैं और सेट पर बिना कोई नखरे दिखाए जमकर मेहनत कर रही हैं। बदन दिखाकर असफल हो चुकी मल्लिका को उम्मीद है कि वे साँप बनकर शायद लोगों को सिनेमाघरों में लाने में सफल रहें।

वेबदुनिया पर पढ़ें